Home » Shahdol Latest Hindi News » अपडेट- शहडोल संसदीय उपचुनाव: BJP के ज्ञान सिंह 58000 वोट से विजयी

अपडेट- शहडोल संसदीय उपचुनाव: BJP के ज्ञान सिंह 58000 वोट से विजयी

अपडेट- शहडोल संसदीय उपचुनाव:  BJP के ज्ञान सिंह आगे
अपडेट- शहडोल संसदीय उपचुनाव: BJP के ज्ञान सिंह आगे
बड़ी ख़बर- शहडोल संसदीय क्षेत्र से 51000 वोट से बी जे पी आगेशहडोल लोकसभा सीट सीट के लिए मंगलवार सुबह मतगणना शुरू हुई, जिसमें शहडोल लोकसभा क्षेत्र से 13वेें राउण्ड का रिजल्ट भाजपा उम्मीदवार ज्ञान सिंह करीब 51000 हजार मतों से आगे चल रहे थे।
ज्ञान सिंह शहडोल संसदीय सीट से शुरुआती मतगणना में शहडोल लोकसभा चुनाव की मतगणना के सेकंड राउंड में बीजेपी के ज्ञान सिंह आगे चल रहे थे।
शहडोल लोकसभा उपनिर्वाचन के लिये 19 नवंबर को मतदान हुआ था। इसमें कटनी जिले की आने वाली बड़वारा विधानसभा में 63.52 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था। इनमें 66.0 प्रतिशत पुरुषों ने और 60.08 प्रतिशत महिलाओं ने मत डाले थे।

शहडोल संसदीय क्षेत्र के विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र जयसिंह नगर और जैतपुर की मतगणना शहडोल के शासकीय इंदिरा गांधी होमसाइंस गर्ल्स कॉलेज में हो रही है। जयसिंह नगर की 21 और जैतपुर की 22 राउंड में मतगणना हो रही है।

अनूपपुर जिले के कोतमा, अनूपपुर और पुष्पराजगढ़ की मतगणना शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण केन्द्र भवन में हो रही है। कोतमा विधानसभा क्षेत्र की मतगणना 14 टेबल में 14 राउण्ड में, अनूपपुर की 14 टेबल पर 16 राउंड में और पुष्पराजगढ़ की 14 टेबल पर 19 राउण्ड में हो रही है।

Check Also

भावांतर भुगतान योजना

12 फरवरी से भावांतर भुगतान योजना का पंजीयन प्रारंभ

उप संचालक किसान कल्याण श्री जे.एस.पेन्द्राम ने बताया कि रवी सीजन की चना, मसूर, सरसों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *